'यह मात्र चुनाव नहीं बल्कि सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई है' बीजेपी पर बरसे मुकेश सहनी

'यह मात्र चुनाव नहीं बल्कि सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई है' बीजेपी पर बरसे मुकेश सहनी

PATNA: बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी ने तूफानी दौरा किया। उन्होंने रविवार को मधुबनी, मधेपुरा, सुपौल, खगड़िया और बेगूसराय में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए जहां भाजपा पर निशाना साधा वहीं लोगों से एकजुट होकर मतदान करने की भी अपील की। उन्होंने इस चुनाव को अहम चुनाव करार देते हुए कहा कि देश के संविधान की सुरक्षा के लिए यह चुनाव अहम है।


मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव मात्र एक चुनाव नहीं बल्कि यह लड़ाई सम्मान और स्वाभिमान की है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार को जनता की फिक्र नहीं है, तभी तो लोकतंत्र की हत्या कर जनता द्वारा चुनी गई सरकार को गिरा दिया जाता है। विधायकों और सांसदों को खरीद लिया जाता है। सहनी ने कहा कि हमारे विधायकों को खरीद लिया गया, हमे उसी सरकार से बाहर कर दिया गया जो सरकार हमने बनाई थी। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि भाजपा को जनता की फिक्र नहीं है। 


उन्होंने कहा कि जिस प्रकार दशरथ मांझी ने पहाड़ काटते हुए कहा था कि जब तक तोड़ेंगे नहीं तब तक छोड़ेंगे नहीं। आज एक-एक निषाद हाथ मे गंगा जल लेकर अपने अधिकार के लिए संघर्ष करने का संकल्प ले चुका है। अब यह निर्णय लेने का समय है। एक-एक निषाद कह रहा है जब तक तोड़ेंगे नहीं तब तक छोडेंगे नहीं। 


सहनी ने वीआईपी पार्टी के तमाम पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आप सभी इंडिया-महागठबंधन के पक्ष में डोर टू डोर जनसंपर्क करें और अधिक से अधिक मतदान करके महागठबंधन के उम्मीदवारों को विजयी बनाएं।