रांची: BJP नेता सुमित केसरी की मौत के बाद हंगामा, 10 जनवरी को अपराधियों ने मारी थी गोली

रांची: BJP नेता सुमित केसरी की मौत के बाद हंगामा, 10 जनवरी को अपराधियों ने मारी थी गोली

JHARKHAND: BJP के पूर्व मंडल अध्यक्ष सुमित केसरी को अपराधियों 10 जनवरी को गोली मारी थी। इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गयी। बीजेपी नेता की मौत से गुस्साएं लोगों ने आज जमकर हंगामा मचाया और आगजनी कर मुख्य सड़क को जाम कर दिया।


'सुमित केसरी को इंसाफ दो' का नारा लगाते हुए आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों के उग्र प्रदर्शन और हंगामे को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत कराने में जुट गयी। 


वही इस मामले की जांच के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में एआईटी का गठन किया गया है। पुलिस का दावा है कि मामले का खुलास और अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। बीजेपी नेता को किसने और क्यों गोली मारी इसकी भी जांच शुरू कर दी गयी है। 


गौरतलब है कि गुमला के पालकोट निवासी बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष सुमित केसरी को अज्ञात अपराधियों ने 10 जनवरी को गोली मारी थी। जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने रांची रेफर कर दिया था जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। मौत की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे और मुख्य सड़क को जाम कर हंगामा करने लगे।