BJP को मिलेगा करारा जवाब, बोले विजय चौधरी... नियमों से चलेगा सदन

BJP को मिलेगा करारा जवाब, बोले विजय चौधरी... नियमों से चलेगा सदन

PATNA: राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ के अभिभाषण के साथ ही बिहार विधानमंडल के बजट सत्र का आज आगाज हो गया. महागठबंधन की सरकार कल बजट सत्र के दूसरे दिन सदन में बजट पेश करेगी. राज्यपाल के अभिभाषण के बाद बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बिहार आर्थिक सर्वेक्षण 2022-23 की रिपोर्ट को सदन में पेश किया. साथ ही उन्होंने सदन कके स्थगित होने के बाद मीडिया से बता करते हुए बताया कि CM  के अध्यक्षता में महागठबंध की बैठक विधायक दल की बैठक हुई. जिसमें उप मुख्यमंत्री, पूर्व मंत्री और सभी दल के नेता और अधिकांश विधायकगण मौजूद थे. 


विजय कुमार चौधरी ने बताया कि जो बजट सत्र है उसमें सरकार के मत्वपूर्ण वित्तीय और विधायी इसलिए सदन में सभी सदस्य पूरी तरह भाग ले और उपस्थित रहे इस बात पर चर्चा हुई. और जो सभी दल के नेताओं ने जो कहा कि पूरा महागठबंधन यानी सातों दल एकदम एकजुट है, और विपक्ष के किसी अकारण या बिना किसी वजह से जो सरकार को घेरने का गलत प्रयास किया जाता है. उसका जवाब  भी उतने ही जोड़दार तरीके से दिया जायेगा. 


साथ ही उन्होंने कहा कि हम सरकार की तरफ से सभी चीजों को पारदर्शी तरीके से विधानसभा में या विधान परिषद् में सदन के पटल पर रखने को तैयार है, लेकिन गंभीर से गंभीर बात को भी उठाने का उस पर चर्चा करने का तरीका होता है. जो विपक्षी सदस्य कितनी भी गंभीर विषय उठाना चाहेगे नियम से उठायगे. जो भी सदन को स्थगित करना सिर्फ मकशद होता है इसका मतलब वो बिहार की जनता और बिहार को नही समझता है.