'BJP की वाशिंग मशीन में धुलते ही हो गये बेदाग' लालू यादव का पीएम मोदी पर निशाना

'BJP की वाशिंग मशीन में धुलते ही हो गये बेदाग' लालू यादव का पीएम मोदी पर निशाना

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पूर्णिया और गया में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा और एक के बाद एक कई सियासी तीर छोड़े। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि अगर आरजेडी सत्ता में रहती तो कभी भी बिहार का युवा आधुनिक युग में प्रवेश नही कर पाता। आरजेडी के निशान लालटेन का जिक्र करते हुए कहा कि लालटेन से तो मोबाइल भी चार्ज नहीं हो सकता है। इसके अलावा पीएम ने भ्रष्टाचार का भी गंभीर आरोप लगाया है। ऐसे में अब इन मुद्दों पर ट्वीट करते हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसा है।


लालू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'जिन नेताओं पर PM मोदी लगाते थे दाग। BJP की वाशिंग मशीन में धुलते ही हो गए बेदाग'। लालू यादव ने एक दैनिक अखबार की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि भाजपा विरोध के चलते कथित भ्रष्टाचार की जाँच का सामना कर रहे 25 विपक्षी नेताओं में से 23 बीजेपी में शामिल हो गए। BJP में शामिल होते ही उन नेताओं को ईमानदारी के प्रमाण पत्र के साथ ही पद, प्रतिष्ठा और राहत भी मिली। 


दरअसल,पीएम मोदी अपने चुनाव प्रचार के दौरान भ्रष्टाचार को लेकर लगातार विपक्ष को निशाने पर लेते रहे हैं। बिहार के संदर्भ में देखा जाए तो पीएम मोदी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अक्सर लालू एंड फैमिली पर निशाना साधते रहे हैं। नौकरी के बदले जमीन और चारा घोटाले में लालू की सजा को लेकर पीएम मोदी हमेशा हमलावर रहते हैं। 


उधर, 16 अप्रैल को भी बिहार के गया में चुनावी रैली करते हुए पीएम मोदी ने लालू परिवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर घेरा था. पीएम ने कहा कि "बिहार में जंगलराज का सबसे बड़ा चेहरा और भ्रष्टाचार का नाम आरजेडी है। चारा घोटोले पर तो कोर्ट ने भी मुहर लगा दी ह। चारा घोटाले के जरिये आरजेडी ने गरीबों को लूटा है। इतना ही नहीं एनडीए के नेता यह भी सवाल कर रहे हैं कि चपरासी के मकान में रहने वाला इतना जमीन के मालिक कैसे हो गए।