BJP के एक सांसद ने 25 बसों से लोगों को बनारस से निकाल लिया, बिहार के 50 NDA सांसद नकारा क्यों हैं ?

BJP के एक सांसद ने 25 बसों से लोगों को बनारस से निकाल लिया, बिहार के 50 NDA सांसद नकारा क्यों हैं ?

PATNA : राज्य से बाहर फंसे बिहारियों को लेकर सूबे की सियासत उफान पर है. नेता प्रतिपक्ष यादव के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी इस मामले को लेकर नीतीश सरकार और केंद्र सरकार पर हमला बोला है. राबड़ी देवी ने कहा है कि एक बीजेपी सांसद की पहल पर दक्षिण भारत के हजारों लोगों को वाराणसी से निकालकर महाराष्ट्र, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश भेजा गया. लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन कर 25 बसों का इंतजाम किया गया, लेकिन बिहारियों के लिए सभी नियम कायदे की बात करने लगते हैं.


राबड़ी देवी दे पूछा है कि क्या इस देश में दो कानून है. गुजरात की बीजेपी सरकार लॉक डाउन के बीच उत्तराखंड में फंसे हजारों गुजरातियों के लिए लग्जरी बस का इंतजाम कर लेती है. यूपी सरकार अपने नागरिकों के लिए दिल्ली से 200 बसों का जुगाड़ कर सकती है, लेकिन बिहार में डबल इंजन की सरकार राज्य के लोगों के लिए कुछ भी नहीं कर पा रही है.


पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बिहार की एनडीए सरकार पर ना केवल हमला बोला है, बल्कि बिहार से आने वाले एनडीए के 50 सांसदों को भी नकारा बता डाला है. राबड़ी देवी ने कहा है कि बिहार से एनडीए के सभी सांसद इतने नकारा, निकम्मे और निर्लज्ज है, इन्हें भूखे गरीब बिहारियों की कोई फिक्र नहीं लिहाजा लॉकडाउन का रोना रो रहे हैं.