बिहार से बड़ी खबर: आग में झुलसकर एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दो मासूम और पति-पत्नी जिंदा जले

बिहार से बड़ी खबर: आग में झुलसकर एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दो मासूम और पति-पत्नी जिंदा जले

BEGUSARAI: इस वक्त की बड़ी खबर बेगूसराय से आ रही है, जहां शॉर्ट सर्किट से लगी आग में झुलसकर एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।मृतकों में पति-पत्नी और उनके दो मासूम बच्चे शामिल हैं। इस घटना के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया है। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत के वार्ड नंबर 8 की है।


मृतकों की पहचान वार्ड नंबर 8 निवासी नीरज कुमार और उनकी पत्नी कविता देवी और दो बेटे लव, कुश के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बीती रात शॉर्ट सर्किट के कारण एक घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और धीरे-धीरे आसपास के घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। अगलगी की घटना के बाद इलाके में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। लोगों ने आग बूझने की कोशिश की लेकर आग की लपटें इतनी तेज थी कि उसपर काबू पाना मुश्किल हो गया। अगलगी की इस घटना में घर में सो रहे चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। 


स्थानीय लोगों ने बताया है कि बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। मृतकों में पति-पत्नी और उसके दो बच्चे शामिल हैं। दो शवों को बरामद कर लिया गया है और बाकी बचे दो शवों को तलाश किया जा रहा है। इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर बिजली विभाग के प्रति लोगों में गहरा आक्रोश है।