बिहार में नहीं है महागठबंधन ! पप्पू यादव को लेकर बोले आरके सिंह ... पार्टी को मर्ज करने के बाद भी नहीं मिला तब्बजों, पिछली बार से भी बूरा होगा हाल

बिहार में नहीं है महागठबंधन ! पप्पू यादव को लेकर बोले आरके सिंह ... पार्टी को मर्ज करने के बाद भी नहीं मिला तब्बजों, पिछली बार से भी बूरा होगा हाल

PATNA : बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर तारीखों का एलान हो गया है। इसके साथ ही सूबे के अंदर चुनाव लड़ने वाली पार्टी में सीटों का बंटवारा भी कर लिया गया है। इसके साथ ही एनडीए में चिराग पासवान की पार्टी के अलावा सभी दलों के तरफ से अपने कैंडिडेट के नाम का भी एलान किया है। दूसरी तरफ महागठबंधन में भी कुछ नेताओं को राजद के तरफ से सिंबल दे दिया गया है। इसी बीच भाजपा के तरफ से आरा सीट से वापस चुनाव मैदान में उतरे केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने महागठबंधन को आड़े हाथों लिया है। 


आरा के सांसद और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा है कि - महागठबंधन में गठबंधन नाम की कोई चीज़ है ही नहीं,वहां तो सर-फुटव्वल वाला हालत बना हुआ है। कैंडिडेट को टिकट नहीं मिल रहा है तो मुहं फुला रहे हैं। सीट बंटवारा से पहले ही सिंबल दे दिए जा रहे हैं। तो उनमें गठबंधन जैसी कोई बात रही ही कहा है। यह सब तो पहले ही खत्म हो चूका है। 


इसके अलावा उन्होंने पप्पू यादव को लेकर कहा है कि - आप खुद समझ लीजिये वहां क्या हालात हैं, जब सीट दूसरे पार्टी के नेता को दिया गया तो भी वहां से चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं। जबकि उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी पार्टी को मर्ज कर लिया था। इसके बाद अब निर्दलीय चुनाव लड़ने की चर्चा है तो फिर एकता की बात ही कहाँ है। 


उधर चुनाव में बहुमत को लेकर आरके सिंह ने कहा कि - इस बार हर हाल में एनडीए को सभी सीटों पर बहुमत मिलेगी। मोदी जी ने जो 400 पार का लक्ष्य रखा गया है वो भी हर हाल में पूरा होगा। इसके साथ ही राजद इस बार किन्हीं को चुनाव मैदान में उतार लें हरहाल में भाजपा को जीत मिलेगी और राजद का हाल पिछले चुनाव से भी बूरा होगा।