बिहार में नहीं है महागठबंधन, बोले गिरिराज सिंह ... लालू बता रहे कांग्रेस को उसकी औकात, राजा की तरह ले रहे निर्णय

बिहार में नहीं है महागठबंधन, बोले गिरिराज सिंह ... लालू बता रहे कांग्रेस को उसकी औकात, राजा की तरह ले रहे निर्णय

BEGUSARAI : लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर बिहार महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर लगातार बैठक का दौर जारी है। इस बैठक में कौन सी पार्टी कितनी सीट पर चुनाव मैदान में होगी इसका आधिकारिक एलान अबतक नहीं हो पाया है। जबकि आज पहले चरण का नामांकन खत्म होने वाला है और दूसरे चरण की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में अब इस मामले में बेगूसराय सांसद और भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने चुटकी ली है और लालू यादव पर तीखा तंज किया है। 


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि - आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कांग्रेस के नेताओं को उनका औकात बता रहे हैं। हकीकत तो ये हैं कि बिहार में महागठबंधन है ही नहीं। ये तो बस लालू यादव की मर्जी पर चल रहा है वरना इनका कोई वजूद भी नहीं है। यहां लालू यादव ही राजा की भूमिका में हैं। लालू जी मर्सी जिधर करते हैं ,वह उधर खुश होते हैं। 


गिरिराज सिंह ने कहा कि आज पहले चरण के नामांकन का आखिर दिन है और अभी तक महागठबंधन में उपापोह बना हुआ है। वहां तो अभीतक मालूम ही नहीं चल रहा है कि  कांग्रेस को कि हम कहां से उम्मीदवार खड़ा करें। लालू जी कहीं वो सीट हमें दें या न दें तो  ऐसी स्थिति में केवल यहां नहीं बल्की महाराष्ट्र में भी वहां भी आप लोग देख लीजिए। 


उधर, महाराष्ट्र में भी महागठबंधन नाम की कोई चीज नहीं है। कहीं शरद पवार के लोग खड़े हो रहे हैं, कहीं उद्धव ठाकरे के लोग है खड़े हो रहे हैं। इसका सीधा मतलब है ये महागठबंधन नाम के कोई चीज़ या इंडी गठबंधन नाम की कोई चीज अब देश में नहीं बच गया है। इनके पास  केवल नरेंद्र मोदी को गाली देने के सिवा दोसरा  ना कोई एजेंडा है और  ना कोई नीति है मैं यही मानता हूं।