बिहार में कोरोना के 6 और नए पॉजिटिव केस, आंकड़ा बढ़कर 176 पहुंचा

बिहार में कोरोना के 6 और नए पॉजिटिव केस, आंकड़ा बढ़कर 176 पहुंचा

PATNA :  बिहार में कोरोना से जुड़ी इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है। राज्य में कोरोना के 6 और नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिसके बाद बिहार में कोरोना संक्रमितो की संख्या बढ़कर 176 पहुंच गई है.


बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक यह सभी मामले जमालपुर के सदर बाजार से सामने आया  हैं. इनमें तीन पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं.  कोरोना के नए पॉजिटिव केस में 10 साल, 52 साल और 70 साल के तीन पुरुष और 18 साल, 48 साल और 7 साल की तीन महिलाएं शामिल हैं. इसके साथ ही मुंगेर में संक्रमितों की संख्या 37 हो गई है. 


गुरुवार को भी मुंगेर जिले के जमालपुर के सदर बाजार से चार मामले सामने आए थे. ये सभी को संक्रमण पहले से संक्रमित मरीज के संपर्क में आने से हुआ था.  वहीं शुक्रवार को 6 और नए कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है. कोरोना का हॉटस्पॉट बने जमालपुर सदर बाजार से कोरोना संक्रमितों की संख्या लागातार बढ़ती जा रही है. 


बता दें कि कोरोना संक्रमण तो तोड़ने के लिए देशभर में किए गए लॉकडाउन के बाद भी  देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा दिन-ब-दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के तरफ से जारी आंकड़े के अनुसार अबतक देश में कोरोना मरीजों की संख्या 23 हजार 77 हो गई है. वहीं अब तक कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 718 पहुंच गया है. वहीं अब तक 4749 लोग ठीक भी हो चुके हैं. राजधानी दिल्ली और मुंबई में कोरोना का कहर जारी है. बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 176 पहुंच गई है.