बिहार में मिले कोरोना के 4 नए मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 259

बिहार में मिले कोरोना के 4 नए मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 259

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर पटना सामने आ रही है. जहां स्वास्थ्य विभाग ने 4 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि की है. इसके साथ ही सूबे में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 259 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव के मुताबिक से मरीज पूर्वी चंपारण से सामने आये हैं.


स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्‍य में अब कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 259 तक पहुंच गई है. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान संजय कुमार ने बताया कि ये सभी मरीज पूर्वी चंपारण जिले के रहने वाले हैं. जिनमें चार पुरुष शामिल हैं. मरीजों में 28,32,50 और 54 साल के चार पुरुष शामिल हैं. इन सभी में से 3 मरीज पूर्वी चंपारण जिले के बंजरिया इलाके के रहने वाले हैं. ये लोग मुंबई से आये थे. इनके आलावा एक मरीज इसी जिले के अरेराज इलाके का रहने वाला है. जो दिल्ली से आया था.


11 नए मरीज हुए ठीक
स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव के मुताबिक के मुताबिक अब तक बिहार में कुल 259 मरीज सामने आये हैं. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने एक बड़ी जानकारी साझा करते हुए इस बात कि सूचना दी कि सूबे में 11 और मरीज ठीक हो गए हैं. जिसमें आरा का एक मरीज भी शामिल है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि बिहार में स्वस्थ हुए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 56 हो गई है.


स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि
स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक आज ठीक हुए 11 मरीजों में नालंदा जिले के 3, मुंगेर जिले के 5, भोजपुर जिला का एक, बक्सर जिला का एक और नवादा जिले का एक मरीज ठीक हुए हैं.


बिहार में 201 केस एक्टिव
इन दिनों बिहार में लगातार पॉजिटिव मामले सामने आने के बीच यह एक बड़ी राहत की खबर है. एक सप्तास की बात की जाए तो 7 दिनों में कुल 165 पॉजिटिव मरीज सामने आये हैं. जिसके कारण बिहार के 21 जिले कोरोना संक्रमित हो गए हैं. बिहार में दो लोगों की मौत और 56 लोगों के ठीक होने के बाद फिलहाल 201 केस एक्टिव हैं. किस जिले के कितने मरीज ठीक हुए हैं. बिहार सरकार की ओर से अभी फिलहाल यह स्पष्ट नहीं किया गया है.