बिहार में मिले 2 और कोरोना पॉजिटिव मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 72

बिहार में मिले 2 और कोरोना पॉजिटिव मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 72

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां कोरोना का एक और पॉजिटिव मरीज सामने आया है. इस मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही सूबे के आंकड़े में भी इजाफा हुआ है. बिहार में अब तक कुल 72 कोरोना के पॉजिटिव मामले आ चुके हैं. यानी कि सूबे में कोरोना का आंकड़ा 6 दर्जन हो गया है. 


बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार जो कुल 6 नए मामले सामने आये. जिसमें नालंदा के 3 मरीज शामिल हैं. इसके अलावा पटना, मुंगेर और वैशाली जिले से भी एक-एक मामले सामने आये हैं. बिहार में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी काफी तेजी से बढ़ी है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के मुताबिक बिहार में आज 8 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. जिन्हें गुरूवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है.


स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पटना का भी एक मरीज पॉजिटिव पाया गया है. जिसकी उम्र 60 साल बताई जा रही है. यह मरीज दुबई से आये मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हो गया है. इसके अलावा वैशाली जिले से भी एक मरीज सामने आया है. जिसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है. 


बिहार में सीवान, पटना, गया, मुंगेर, बेगूसराय, गोपालगंज, नालंदा, भागलपुर, सारण, वैशाली, लखीसराय और नवादा में मामले सामने आये हैं. जबकि बिहार के 26 जिले अभी भी कह सकते हैं कि ग्रीन एरिया की लिस्ट में शामिल हैं. क्योंकि यहां फिलहाल कोरोना का संक्रमण नहीं फैला है.