बिहार में एक और कोरोना पॉजिटिव, सीवान के 35 साल के शख्स का आयी रिपोर्ट, अबतक 30 मामले

बिहार में एक और कोरोना पॉजिटिव, सीवान के 35 साल के शख्स का आयी रिपोर्ट, अबतक 30 मामले

PATNA : विश्व भर में कोरोना वायरस से तबाही मची हुई है. वर्ल्ड में यह आंकड़ा एक मिलियन की संख्या को पार कर गया है. भारत में भी कोरोना का संक्रमण कई राज्यों में तेजी से फैला है. बिहार में भी कोरोना के आंकड़े में इजाफा हुआ है. शुक्रवार को जारी ताजा अपडेट के मुताबिक एक और शख्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव सामने आई है. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां एक और मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इसके साथ ही बिहार में अब मरीजों की संख्या कुल 30 हो गई है. 


कोरोना पॉजिटिव इस नए मरीज की उम्र 35 साल बताई जा रही है. यह मरीज भी सीवान जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. इस एक इजाफे के साथ ही जिले  सीवान में अब मरीजों की संख्या आधा दर्जन हो गई है. बिहार में 6681 यात्रियों को निगरानी में रखा गया है. 14 दिन तक निगरानी को पूरा करने वाले यात्रियों की संख्या 512 है. बिहार में अब तक सबसे ज्यादा सीवान में 6 मामले सामने आये हैं. इसके अलावा पटना, गया और भागलपुर में 4-4 मामले सामने आये हैं. मुंगेर और गोपालगंज जिले से 3-3 मामले सामने आये हैं.


बिहार राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से 3 अप्रैल की शाम को जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक नालंदा से 2 केस पॉजिटिव आये हैं. इसके अलावा सारण, लखीसराय और बेगूसराय जिले से से एक-एक मामले पॉजिटिव आये हैं. सूबे के अंदर अब तक कूल 1973 सैंपल के जांच हुए हैं. जिसमें 30 रिपोर्ट पॉजिटिव और 1940 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव पाए गए हैं.