बिहार में मिले कोरोना के 10 और पॉजिटिव मरीज, बिहार में आंकड़ा पहुंचा 238

बिहार में मिले कोरोना के 10 और पॉजिटिव मरीज, बिहार में आंकड़ा पहुंचा 238

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां 10 और कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक और मरीज सामने आये हैं. इसके साथ ही बिहार में यह आंकड़ा तेजी से बढ़ते हुए 238 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के मुख्य सचिव ने बताया कि 5 लोग कैमूर के शामिल हैं. जिसमें 4 लोग पुलिस लाइन और एक व्यक्ति चैनपुर का रहने वाला है.


स्वास्थ्य विभाग ने बक्सर जिले में भी 4 नए पोजिटिव केस की पुष्टि हुई है. इन सभी लोगों का भी लोकेशन डुमराव प्रखंड के नया भोजपुर इलाके में ही बताया जा रहा है. इसके अलावा अभी मिले 10 पोजिटिव मरीजों में एक व्यक्ति पटना का भी शामिल है. जिसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है. यह मरीज भी हॉट स्पॉट इलाके खाजपुरा का ही रहने वाला बताया जा रहा है. 


इससे पहले बिहार में आज 5 नए पॉजिटिव केस मिले थे. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास से 2, आरा से एक, सारण से एक, अरवल से एक मरीज सामने आये थे.



बिहार में इस हफ्ते हालात काफी तेजी से बदल रहे हैं. सूबे में आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े मुताबिक नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसके कारण पॉजिटिव मरीजों की संख्या हो गई है. जिसमें दो लोगों ने दम तोड़ दिया है. 45 कोरोना मरीजों ने यहां इस जानलेवा बीमारी को मात देकर एक नई जिंदगी हासिल की है. फिलहाल कई केस बिहार में एक्टिव हैं.


भोजपुर के डीएम रोशन कुशवाहा ने फर्स्ट बिहार झारखंड के साथ बातचीत में इस नए मरीज के मिलने की पुष्टि की है. इसके साथ ही  भोजपुर में मरीजों की संख्या 2 हो गई है. दोनों केस एक्टिव है. भोजपुर एसपी सुशील कुमार के मुताबिक आरा नगर थाना इलाके के भलुहीपुर की रहने वाली 20 साल की एक लड़की कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.