बिहार में कोरोना टेस्ट फेल है, पटना में खाजपुरा वाली महिला की रिपोर्ट आई निगेटिव

बिहार में कोरोना टेस्ट फेल है, पटना में खाजपुरा वाली महिला की रिपोर्ट आई निगेटिव

PATNA : बिहार में कराए जा रहे कोरोना वायरस टेस्ट को लेकर अब बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. वैशाली के युवक के बाद अब पटना के खाजपुरा वाली कोरोना वायरस की रिपोर्ट भी नेगेटिव पाई गई है. 2 दिन पहले खाजपुरा की इस महिला के रिपोर्ट पटना एम्स में जांच के बाद पॉजिटिव पाई गई थी, लेकिन अब रिपोर्ट अचानक से नेगेटिव हो गई है.


खाजपुरा के बिचली गली की रहने वाली इस महिला का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री सामने नहीं आई थी या महिला पिछले 1 महीने से अपने घर में बंद थी. किसी के संपर्क में आने को लेकर भी संदेह नहीं था. उसके करीबियों का जो सैंपल टेस्ट लिया गया सभी के सभी नेगेटिव आए और अब उस महिला की रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई है. ऐसे में अब यह सवाल उठना लाजमी है कि पटना एम्स में हो रही को रोना की जांच रिपोर्ट सही है या फिर गलत है.


दो दिन पहले पटना एम्स ने जिस महिला के रिपोर्ट पॉजिटिव बताई थी. उसका स्वाब टेस्ट के लिए एनएमसीएच भेजा गया था और अब वहां से रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. वैशाली के जिस कोरोना मरीज मरीज की मौत हुई थी, उसकी रिपोर्ट भी मौत के बाद नेगेटिव आई थी. इतना ही नहीं पटना के शरणम हॉस्पिटल की नर्स के साथ भी रिपोर्ट बदलने का वाकया हुआ था.