बिहार में कोरोना की सुनामी : शुक्रवार को रिकॉर्ड 53 पॉजिटिव केस आये, पिछले 6 दिनों में 137 मामले

बिहार में कोरोना की सुनामी : शुक्रवार को रिकॉर्ड 53 पॉजिटिव केस आये, पिछले 6 दिनों में 137 मामले

PATNA : बिहार में कोरोना की सुनामी देखने को मिल रही है। शुक्रवार को बिहार में रिकॉर्ड 53 पॉजिटिव केस सामने आए। बिहार में कोरोना का संक्रमण अपनी फुल स्पीड के साथ आगे बढ़ा है।  पिछले 6 दिनों के अंदर कोरोना वायरस ने बिहार में कदम दर कदम नए रिकॉर्ड बनाये हैं। 


6 दिन में 137 मामले

बिहार में पिछले 6 दिनों के अंदर हालात कैसे बिगड़े फर्स्ट बिहार आपको आंकड़ों के जरिए बता रहा है. बिहार में आज से 6 दिन पहले यानी 19 अप्रैल को 10 में पॉजिटिव के आए थे, 20 अप्रैल को 17 नए मामले सामने आए,  21 अप्रैल को बिहार में 13 संक्रमण के मामले सामने आए, 22 अप्रैल को यह आंकड़ा बढ़कर 17 हो गया। 23 अप्रैल को 27 नए मामले और आज यानी 24 अप्रैल को 53 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. बिहार में पिछले 6 दिनों के अंदर 137 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं, जो इस बात का संकेत है कि लॉक डाउन में राहत अभ्यास के लिए खतरनाक साबित हो रहा है.


बिहार में बढ़ी बेचैनी

कोरोना महामारी के कारण सरकार की बेचैनी बढ़ी हुई है। इस जानलेवा वायरस के संक्रमण के कारण उतपन्न स्थिति से कैसे निपटा जाए उसे लेकर कवायद जारी है। मुंगेर जिले में कोरोना कहर बरपा रहा है। जबकि बक्सर में भी आज बड़ी तादात में पॉजिटिव केस आये हैं। पटना में भी नए मामले सामने आए हैं।