बिहार में 2 और नए कोरोना पॉजिटिव, बिहारशरीफ चेन में दो मरीज जुड़ने के बाद आंकड़ा 143 पहुंचा

बिहार में 2 और नए कोरोना पॉजिटिव, बिहारशरीफ चेन में दो मरीज जुड़ने के बाद आंकड़ा 143 पहुंचा

PATNA : बिहार में कोरोना वायरस को लेकर ताजा अपडेट सामने आ रहा है। दो नए कोरोना पोजिटिव मरीज सामने आए हैं। यह दोनों मरीज नालंदा के बिहारशरीफ से हैं। बिहारशरीफ के कोरोना संक्रमण वाली चेन में अब 70 साल की एक महिला और 24 साल के एक पुरुष को पॉजिटिव पाया गया है। इन 2 नए मामलों के सामने आने के बाद अब बिहार में कोरोना का आंकड़ा बढ़कर 143 हो गया है।


सूबे में आज अबतक जब 17 नए मरीज सामने आये हैं. जिसके बाद आंकड़ा 143 हो गया है. जिसमें पटना से 8 नए मरीज सामने आये हैं. खाजपुरा के अलावे आप पटना के दूसरे इलाके में भी पॉजिटिव के मरीज सामने आए हैं. राजधानी के खाजपुरा इलाके में 6 और नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जबकि नए इलाकों में अब जगदेव पथ और बख्तियारपुर के सालिमपुर भी शामिल हो गया है. नालंदा में आज 3 मामले सामने आये हैं जबकि ईस्ट चंपारण और बांका दो नए जिले कोरोना की चपेट में हैं. 


मंगलवार को 13 नए मरीज सामने आये थे. जिसमें स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक बक्सर के 4, पटना के एक, मुंगेर के 7 मरीज शामिल थे. इन सभी को कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से टेस्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही रोहतास से भी एक मामला सामने आया है. इस मरीज की कॉन्टेक्ट डिटेल्स खंगाली जा रही है. बक्सर में 32 साल का एक पुरुष और 12,12,39 तीन महिलाएं कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. पटना में 31 साल के एक लड़के को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मुंगेर से 20,28,34,37 साल की 4 महिलाएं और 28,34,36 के तीन पुरुष शामिल हैं. रोहतास से 60 साल की एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है.