बिहार में आंख खुलते ही अपराधी ने लुट लिया पेट्रोल पंप, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

बिहार में आंख खुलते ही अपराधी ने लुट लिया पेट्रोल पंप, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

VAISHLI : बिहार में अपराधियों के अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ बिल्कुल खत्म सा हो गया है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन अपराधी अपने काले कारनामों को अंजाम नहीं देते हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला वैशाली से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सुबह - सवेरे बदमाशों ने  पेट्रोल पंप की लूट की घटना को अंजाम दिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, वैशाली में अपराधी ने सुबह आंख खुलते ही पेट्रोल पंप लुट लिया है। यह घटना हाजीपुर महुआ मुख्य मार्ग के महुआ थाना क्षेत्र के फुलवरिया का बताया जा रहा है। अपराधियों ने हथियार के बल पर अपराधी ने पुरी घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 


बताया जा रहा है कि, आज अहले सुबह ही में अपराधियों ने पेट्रोल पंप लुट कि घटना को अंजाम दिया है। लुट कि रकम 1 लाख 25 हजार बताया है। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगालने में लगी हुई है। पंप के आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस खंगाल रही है। अपराधी ने पेट्रोल पंप के मैनेजर के केविन में घुस कर  घटना को अंजाम दिया। सुबह का समय होने के कारण ज्यादा चहल पहल नहीं होने के कारण अपराधी को काफी समय मिला और अपराधी ने अपना काम कर मौके से आसानी से फरार हो गया है। 


उधर, इस घटना के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी वहां पहुंच कर पुरे मामले कि जांच पड़ताल में जुटी हुई है।थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि लुट कि सुचना मिला है । पुरे मामले कि जांच पड़ताल में जुटी हुई है। अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी कि जा रही है। CCTV  को भी पुलिस खंगाल रही है। आस पास का CCTV खंगाल रही है। घटना सुबह 5.30 बजे क है।