PMCH के आइसोलेशन वार्ड में दो संदिग्धों की मौत, रिपोर्ट निगेटिव आयी लेकिन सूबे में अबतक 29 पॉजिटिव केस

PMCH के आइसोलेशन वार्ड में दो संदिग्धों की मौत, रिपोर्ट निगेटिव आयी लेकिन सूबे में अबतक 29 पॉजिटिव केस

PATNA : पीएमसीएच के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दो संदिग्धों की मौत हो गई है। गुरुवार को पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में जिन दो संदिग्धों की मौत हुई उनमें एक मुजफ्फरपुर और दूसरा बेगूसराय का रहने वाला था। आइसोलेशन वार्ड में 2 मरीजों की मौत के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। डॉक्टर से लेकर तमाम नर्सिंग स्टाफ के बीच अफरा-तफरी मची रही। इन दोनों संदिग्धों का सैंपल जांच के लिए आरएमआरआई भेजा गया। देशा में दोनों संदिग्धों के रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सब ने राहत की सांस ली। 


गुरुवार को सुबह में 5 नए केस पॉजिटिव मिलने के बाद अब तक कुल 29 मामले सामने आ चुके हैं। गुरुवार को कोरोना वायरस से जुड़े मामले सामने आए हैं उनमें गया के 2, गोपालगंज के 2 और एक सारण के व्यक्ति का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार के मुताबिक गोपालगंज और सारण के मरीजों का ट्रेवल हिस्ट्री रहा है। यह दोनों मध्यपूर्व के देशों और इंग्लैंड का दौरा कर चुके हैं जबकि गया के दोनों मरीज कोरोना इनफेक्टेड के संपर्क में आने के कारण पीड़ित हुए हैं। यह दोनों महिलाएं हैं। 


गया कि जिन दो महिलाओं को कोरोना पोजिटिव पाया गया है वह उस युवक की पत्नी और मां है जिसे मंगलवार को ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि परिवार के बाकी सदस्यों के रिपोर्ट नेगेटिव आई है।