बिहार के पूर्व विधायक को PM मोदी ने किया फोन, कोरोना महामारी के बीच ली ख़ैरियत

बिहार के पूर्व विधायक को PM मोदी ने किया फोन, कोरोना महामारी के बीच ली ख़ैरियत

PATNA : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भभुआ के पूर्व वयोवृद्ध 91 वर्षीय विधायक चंद्रमौली मिश्र से बात की है। उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा और उनकी लंबी उम्र की कामना की। पीएम ने कहा कि जैसे लोगों के आशीर्वाद से देश की सेवा कर रहा हूं। आप पहली पीढ़ी के कार्यकर्ता हैं। अब तीसरी पीढ़ी के वर्कर काम कर रहे हैं।


1962 में जनसंघ से जुड़ने वाले और 1969 में जनसंघ के टिकट पर भभुआ से विधायक चुने जाने वाले विधायक चंद्रमौली मिश्र से पीएम नरेन्द्र मोदी ने बात की। चंद्रमौली मिश्र ने 1990 में राम मंदिर निर्माण के लिए शीला पूजन का चंद्रमौली मिश्र ने बिहार में नेतृत्व किया था। पीएम ने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा और उनकी लंबी उम्र की कामना की। प्रधानमंत्री से चंद्रमौली मिश्र ने कहा कि वह स्वस्थ हैं और लॉकडाउन का पालन करते हुए घर में ही हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है। सभी लोग घरों में रहें। यही बचाव का एकमात्र उपाय है।


पूर्व विधायक ने प्रधानमंत्री से कहा कि आपके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। आपकी उम्र लंबी हो। आपके नेतृत्व में हम लोग काम कर रहे हैं। इसपर प्रधानमंत्री ने कहा कि हम सब मिलकर देश के सपने को पूरा करें। जब पूर्व विधायक ने मोदी से कहा कि आपका आशीर्वाद बना रहे तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि कार्यकर्ता गरीबों के लिए अच्छा कर रहे हैं।