नवादा में युवक की मौत के बाद भारी बवाल, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर की आगजनी

नवादा में युवक की मौत के बाद भारी बवाल, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर की आगजनी

NAWADA : बिहार के नवादा में एक युवक की मौत के बाद लोगों ने काफी बवाल काटा है. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी की है. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


घटना नवादा जिले के परवलपुर थाना इलाके की है, जहां रोड एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान चिंटू यादव के रूप में की गई है, जो वरिसालिगंज थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 6 में मुड़लाचक मुहल्ला के रहने वाले शंकर यादव का बेटा बताया जा रहा है. युवक की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने चांदनी चौक के पास शव रखकर रोड जाम कर दिया है. मुवजे की मांग की जा रही है.


चैनपुरा गांव के ग्रामीणों बताया कि नेपाली सिंह के पुत्र का बारात नालंदा जिले के बहरपुर गई थी. बताया जाता है कि मृतक चिंटू अपने पांच साथियों के साथ चार पहिया वाहन से बारात गया था. जाने के क्रम में ही गाड़ी का दुर्घटना हो गई हो गई, जिसमें चिंटू की मौत हो गई.


कुछ लोगों ने गौशाला मोड़ और जयप्रकाश चौक पर टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया और दुकाने बन्द करवाने का प्रयास किया जो पुलिस के हस्तक्षेप के बाद रोका गया. परकरीबरवां के SDPO मुकेश कुमार शाह वरिसालिगंज पहुंचकर स्तिथि को नियंत्रित करने में जुटे हैं.