बिहार के दो जिलों में मिले 3 नए कोरोना मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 485

बिहार के दो जिलों में मिले 3 नए कोरोना मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 485

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है. जहां 3 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक 3 नए केस सामने आये हैं. जिसके कारण बिहार में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 485 हो गई है. 


बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को जारी दूसरे अपडेट के मुताबिक 3 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. बक्सर जिले से 2 और कैमूर जिले से एक मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. ताजा अपडेट ये है कि बक्सर जिले में हॉटस्पॉट इलाके नया भोजपुर में मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. उस इलाके से 22 साल का एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बता दें कि संजय कुमार की ओर से इस मरीज का पता बक्सर शहर में बताया गया, जिसका खंडन बक्सर के जिलाधिकारी अमन समीर ने किया है. बक्सर DM अमन समीर ने ट्वीट कर जानकारी दी कि यह मरीज भी नया भोजपुर का ही रहने वाला है. इसके आलावा डेढ़ साल की एक बच्ची भी कोरोना पोजिटिव पाई गई है. 



स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि कैमूर जिले में भभुआ से एक मरीज मिला है. 45 साल के एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गई है. बिहार में कोरोना का आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. राज्य में 485 कोरोना मरीज अब तक पाए गए हैं. जिसमें 4 लोगों ककी मौत हो गई है. ख़ुशी की बात है कि बिहार में ठीक होने वालों का भी आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. बिहार में 117 मरीज अब तक स्वस्थ हो गए हैं. 362 केस बिहार में अभी भी एक्टिव हैं.