घर में भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रख रहे DGP गुप्तेश्वर पांडेय, आप खुद देख लीजिए...

घर में भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रख रहे DGP गुप्तेश्वर पांडेय, आप खुद देख लीजिए...

PATNA:  आपने अभी तक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भीड़ भाड़ वाले एरिया में ही करते हुए लोगों को देखा होगा, लेकिन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय वह अपने घरों में भी इसका पालन करते हैं. क्योंकि जो वह कहते हैं उसको कर के दिखाते भी हैं. 

लोगों से की अपील

डीजीपी का परिवार जब एक साथ घर में रहता है या बैठता है तो इसका पूरा ध्याल रखा जाता है कि डिस्टेंस का पालन करें. फैमिली का एक फोटो शेयर करते हुए डीजीपी ने लिखा कि घर के भीतर भी हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हैं. आप सब भी करें और घर में ही सुरक्षित रहे. कोरोना हारेगा और देश जीतेगा. 

डीजीपी लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पालन करने के लिए लोगों से खुद अपील कर रहे हैं. इसके अलावे वह पुलिस को भी निर्देश दे रखा है कि जो बिना वजह के लॉकडाउन तोड़ रहे हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. पुलिस लॉकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई पूरे बिहार में कर रही है. पुलिस कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा रही है.  कई जगहों पर देखा जा रहा है कि सब्जी मार्केट समेत कई जगहों पर लोग जाते हैं तो इसका ख्याल नहीं रखते हैं. जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ जाता है.