बिहार: भीषण रोड एक्सीडेंट में मासूम समेत 4 की मौत, 5 अन्य लोग घायल

बिहार: भीषण रोड एक्सीडेंट में मासूम समेत 4 की मौत, 5 अन्य लोग घायल

PATNA : बिहार के भोजपुर, खगड़िया और किशनगंज में हुए भीषण सड़क हादसों में एक मासूम समेत 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि इन घटनाओं में पांच अन्य लोग गंभीर से जख्मी हो गए. घायलों को तत्काल इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उधर घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. 


पहली घटना किशनगंज जिले के कोचाधामन प्रखंड की है, जहां पाटकोई कला पंचायत के घुरना हाट के निकट मक्का से लदा ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे एक झोपड़ी के उपर पलटी कर जाने से एक 12 वर्षीय बच्ची की दब कर घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो महिला समेत दो साल की एक बच्ची घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेजा गया. घटना से 12 वर्षीय नोहा सोरेन पिता राजा सोरेन की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि उसकी मां लक्खी सोरेन, बहन चुरकू मुर्मू(20) और राधा सोरेन ( 2) घायल हो गए. जबकि चुरकू मुर्मू की स्थिति नाजुक बनी हुई है.


बताया जा रहा है कि मक्का से लदा ट्रैक्टर ट्राली उस समय पलट गई जब यह लोग घर के अंदर सो रहे थे. घटना से आक्रोशित लोगों ने पौआखली-डेरामारी सड़क को घंटों जाम कर दिया. घटना की सूचना पर कोचाधामन थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह अंचल अधिकारी खालिद हसन धनपुरा ओपी प्रभारी वीर प्रकाश सिंह राजद जिलाध्यक्ष सरवर आलम मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराकर जाम हटवाया.


दूसरी घटना खगड़िया जिले की है, सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक जख्मी हो गया. बताया जा रहा है कि अलौली थाना क्षेत्र में चातर संतोष गांव के निकट मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी. हादसे में गुलाब कुमार (20) की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक युवक दिघनी गावं का रहने वाला था.


तीसरी घटना भोजपुर जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र की है, यहां सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया. बताया जा रहा है कि जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के बलिहारी गांव निवासी रंगलाल सिंह का 24 वर्षीय पुत्र जय प्रकाश नारायण अपनी बहन के घर पवना थाना क्षेत्र के रुदलपुर गांव में तिलक समारोह में शामिल होने गया था.


मृतक युवक अपने बहनोई रुदलपुर गांव के रहने वाले जितन कुमार के साथ अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान धोबहा-खरैचा गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से जय प्रकाश नारायण की मौत हो गयी, जबकि जितन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.