भीषण सड़क हादसे में 21 लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम ने जताया दुख

भीषण सड़क हादसे में 21 लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम ने जताया दुख

DESK: तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शाहजहांपुर में शनिवार को भीषण सड़क हादसे में महिला और बच्चों समेत 21 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस भीषण हादसे में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। हादसे के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची है और राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। इस दर्दनाक हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया है।


जानकारी के मुताबिक सभी श्रद्धालु गर्रा नदी में जल भरने के लिए आये थे। इसी दौरान यह तिलहर थाना क्षेत्र के बिरसिंगपुर गांव के पास यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब ट्रैक्टर-ट्राली अजमतपुर गांव में हो रही भगवत कथा के लिए निकली थी। इसी दौरान जल भरने के बाद दोनों ट्रॉलियां एक दूसरे के आगे पीछे चल रही थी और दोनों एक दूसरे को ओवरटेक करने लगीं। जिसके बाद दोनों ट्रैक्टर-ट्राली पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गई और हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई।  


मुख्यमंत्री के निर्देश पर स्थानीय पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ साथ SDRF और NDRF की टीमें भी मौके पर पहुंची हैं और घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। पुलिस ने मौत के शिकार हुए लोगों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि ट्रॉली पर 45 से 50 लोग सवार थे।