‘भाषा की मर्यादा तार-तार करने में लालू को गोल्ड मेडल’ : पटना पहुंचे असम के मुख्यमंत्री सरमा का अटैक

‘भाषा की मर्यादा तार-तार करने में लालू को गोल्ड मेडल’ : पटना पहुंचे असम के मुख्यमंत्री सरमा का अटैक

PATNA : छठे चरण के लोकसभा चुनाव के बीच पटना पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्व सरमा ने विपक्ष गठबंधन पर जोरदार हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद को निशाने पर लिया और कहा कि लालू ने भाषा की मर्यादा तोड़ने में गोल्ड मेडल हासिल किया है।


विपक्ष द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि देश में इस बार इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी, इस पर उन्होंने कहा कि दावा करने का समय निकल चुका है और विपक्षी गठबंधन मैदान से भाग चुका है। चौथे और पांचवे चरण के चुनाव में ही हम बहुमत का आंकड़ा हासिल कर चुके हैं। छठे और सातवें चरण के चुनाव में विपक्ष मैदान में कहीं है ही नहीं।


तेजस्वी यादव द्वारा प्रधानमंत्री पर भाषा की मर्यादा लांघने का आरोप लगाने पर विस्व सरमा ने कहा कि अगर भारत की राजनीति में किसी ने भाषा की मर्यादा को तार-तार किया है तो उसका नाम लालू प्रसाद यादव है। यह बात तेजस्वी यादव के दिमाग में होना चाहिए। लालू प्रसाद ने राजनीति की भाषा को जितना खराब किया है उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है। भाषा की मर्यादा को लांघने का गोल्ड मेडल हमेशा लालू प्रसाद के पास ही रहेगा।


वहीं, ओवैसी के बिहार दौरे पर उन्होंने कहा कि ओवैसी हों, राहुल गांधी हों या तेजस्वी यादव हों, चार जून तक जहां भी घूमना है घूम लें। इसके बाद मोदी जी का नए भारत की यात्रा शुरू हो जाएगी और यह लोग अपने-अपने घरों में घुस जाएंगे। बीजेपी के पास सिर्फ एक ही प्लान है, मोदी सरकार- 400 पार।