ठगी का शिकार नाबालिग लड़के का भागलपुर पुलिस ने थाने में उड़ाया मजाक, सदमे में कर ली सुसाइड

ठगी का शिकार नाबालिग लड़के का भागलपुर पुलिस ने थाने में उड़ाया मजाक, सदमे में कर ली सुसाइड

BHAGALPUR:  बाइक खरीदने के लिए एक नाबालिग लड़का पैसा बाचकर रखा था. लेकिन वह वह ठगी का शिकार हो. इसकी शिकायत  करने ततारपुर थाना गया. लेकिन पुलिस ने उसका मजाक उड़ाया. जिससे वह सदमे में रहने लगा और उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर दी. यह घटना भागलपुर जिले के लालपुरकोठी की है.

सुसाइट नोट से खुलासा

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि वह कटिहार जिले का रहने वाला था. वह भागलपुर के लालकोठी में स्थित एक लॉज में रहता था. जो उसको पैसा खर्चा के लिए मिलता था उसको वह बचाकर रखता था. लेकिन उस बचाए पैसा की ठगी हो गई. मरने से पहले उसने अपने सुसइड नोट में पुलिस को संबोधित करते हुए लिखा है कि ‘’ सर आप जान रहेंगे होंगे कि मैं क्यों आत्महत्या कर रहा हूं. ठगी की शिकायत करने के लिए ततारपुर थाना गया था, लेकिन पुलिस ने मेरा मजाक बना दिया. मैं जानता हूं कि गलती मेरी थी, लेकिन आप क्राइम करने वाले टीम को कब पकड़िएगा.  इनलोगों ने कई लोगों को शिकार बनाया है.’’ 

पुलिस ने शिकायत को लिया हल्के में

छात्र ने ओएलएक्स पर बाइक खरीदने के लिए ऑनलाइन कुछ पैसे को भेजा था. जिसमें छात्र को धोखा मिला. जिसकी शिकायत ततारपुर थाना में भी किया था. लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. जिसके आहत में आकर छात्र ने आत्महत्या कर लिया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तातारपुर थाना पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुट गई है. लेकिन अब सवाल उठ रहा है कि जब लड़का जिंदा था तो उस समय पुलिस कुछ नहीं कर पाई. अब क्या जांच ही कर के क्या फायदा. अगर पुलिस एक्टिव रहती थी तो लड़का आज जिंदा होता.