1 बच्चा समेत मुंगेर के 2 मरीजों ने कोरोना को हराया, भागलपुर अस्पताल से मिली छुट्टी

1 बच्चा समेत मुंगेर के 2 मरीजों ने कोरोना को हराया, भागलपुर अस्पताल से मिली छुट्टी

BHAGALPUR : पूरा विश्व आज कोरोना वायरस से तबाह है. इंडिया में भी तेजी से कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है और हम सब कोरोना के खिलाफ महाजंग लड़ रहे हैं.  इसी बीच कोरोना को लेकर भागलपुर से एक अच्छी खबर सामने आई है. जहां बिहार में आज फिर 2 कोरोना संक्रमित मरीजों ने इस जानलेवा वायरस को मात दे दी है. 

भागलपुर के जेएलएनएमसीएच से आज कोरोना संक्रमित छह मरीज में से दो मरीजों को छुट्टी दे दी गई है.  वहीं चार और मरीजों के आज  शाम तक डिस्‍चार्ज होने की उम्‍मीद है. इन दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने कोरोना को मात देकर नई जिंदगी हासिल की है.   


ये सभी मुंगेर के कोरोना के मृतक शख्स की चेन के थे.इसमें से एक उस शख्स का रिश्तेदार को दूसरा एक पड़ोस में रहने वाला बच्चा है.  कोरोना की तीसरी सैंपल जांच में इन दोनों मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. वहीं शाम तक चार और लोगों को डिस्चार्ज किया जा सकता है.

बिहार में अबतक कोरोना के कुल 11 मरीज ठीक हो गए हैं. इन सबको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.  सोमवार को भी पटना सिटी के अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल सेज कोरोना पॉजिटिव 5 मरीजों ने कोरोना को मात देकर नई जिंदगी हासिल की थी.