भागलपुर ब्लास्ट को लेकर पीएम मोदी ने नीतीश से की बात, घटना पर जताया दुख

भागलपुर ब्लास्ट को लेकर पीएम मोदी ने नीतीश से की बात, घटना पर जताया दुख

PATNA : भागलपुर में ब्लास्ट की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बातचीत की है। नीतीश कुमार से फोन पर हुई बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने पूरे घटना की जानकारी ली है और पीड़ितों को हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है।


पीएम मोदी ने अब से थोड़ी देर पहले ट्वीट करते हुए लिखा है.. बिहार के भागलपुर में धमाके से हुई जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। घटना से जु़ड़े हालातों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बात हुई। प्रशासन राहत और बचाव कार्यों में लगा हुआ है, और पीड़ितों को हर संभव सहायता दी जा रही है।




बता दें कि भागलपुर में हुए बम ब्लास्ट में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई। सुबह नौ बजे के बाद एक बच्चे समेत तीन लोगों के शव निकाले गए। मलबे में अभी भी कई लोग दबे हुए हैं, जिनका रेस्क्यू किया जा रहा है। विस्फोट में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस को मलबे से 5 किलो बारूद और काफी संख्या में लोहे की कीलें मिली हैं। कुछ दिनों पहले IB ने भी भागलपुर पुलिस को अलर्ट किया था। धमाके की चपेट में कई घर आए हैं, इसलिए ये मामला संदिग्ध भी लग रहा है। पुलिस बम ब्लास्ट के एंगल से भी इसकी जांच कर रही है।


भागलपुर जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवली चक में देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे अचनाक जोरदार धमाके से बम ब्लास्ट हुआ है। बम ब्लास्ट में बहुत तेज आवाज के साथ हुई जिसमें चार घर पूरी तरह से जमींदोज हो गया। घायल सभी लोगों का इलाज भागलपुर के मायागंज अस्पताल में चल रहा है।