अपनी होने वाली पत्नी को युवक ने किया किडनैप, बड़े भाई से करा दी जबरदस्ती शादी, दोनों ने मिलकर किया यौन शोषण

अपनी होने वाली पत्नी को युवक ने किया किडनैप, बड़े भाई से करा दी जबरदस्ती शादी, दोनों ने मिलकर किया यौन शोषण

BEGUSARAI : यौन शोषण की एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल बेगूसराय में एक लड़की का अपरहरण कर जबरन उसकी शादी कराये जाने और उसके साथ शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है. दो भाइयों ने मिलकर इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता ने महिला थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

वारदात बेगूसराय जिले की है. जहां एक युवक ने एक स्टूडेंट को किडनैप कर जबरदस्ती उसकी शादी अपने बड़े भाई से करा दी. दोनों भाइयों ने मिलकर उसके साथ शारीरिक शोषण किया. दोनों उसे डेढ़ साल तक बंधक बनाये रखें. पीड़िता ने बताया कि दोनों भाइयों ने मिलकर उसके साथ ज्यादती की. उसके बाद उन्होंने कहा कि पटना ले जाकर कहीं छोड़ देते हैं नहीं तो इसकी हत्या कर देते हैं. जैसे-तैसे कर लड़की दोनों उनकी चंगुल से फरार हुई और वह बेगूसराय में बस स्टैंड के पास पहुंची. फिर उसने महिला थाने में जाकर मदद मांगी. 

पीड़ित लड़की ने बताया कि दोनों आरोपी भाई समस्तीपुर जिले के हैं. उसने बताया कि आरोपी रविंद्र झा से उसकी शादी होने वाली थी. लेकिन बाद में उसने शादी से इनकार कर दिया. उसके बाद वह लड़की का किडनैप कर जबरदस्ती उसकी शादी अपने भाई से करा दी. उसका बड़ा भाई पहले से शादीशुदा था लेकिन उसकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी थी. उसके चार बच्चे भी हैं. शादी के बाद दोनों भाइयों ने मिलकर उसके साथ शारीरिक शोषण किया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस पदाधिकारी कुंदन कुमार ने बताया कि मामला काफी संवेदनशील है. पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.