पुलिस ने किया लाठीचार्ज, भड़के ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

पुलिस ने किया लाठीचार्ज, भड़के ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

BEGUSARAI: ठंड में अलाव तापना ग्रामीणों को उस वक्त महंगा पड़ गया जब सिंघौल थाने की पुलिस ने सभी ग्रामीणों को जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई से नाराज ग्रामीणों ने भी पुलिस पर हमला बोल दिया. जिससे सभी पुलिसकर्मी इसी तरह उस जगह से जान बचाकर भागे. घटना सिंघौल क्षेत्र के रतौली गांव की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अनुसार रतौली गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार की रात ठंड होने के कारण सभी लोग एकत्रित होकर अलाव को जलाकर ताप रहा थे. भीड़ देखकर सिंघौल थाने के पुलिस ने उस जगह पहुंची. किसी बात को लेकर पुलिस और ग्रामीणों के बीच विवाद शुरू हो गया. इससे नाराज पुलिस वालों ने ग्रामीणों पर जमकर लाठियां चटकाने लगी. इससे नाराज ग्रामीणों ने भी पुलिस वालों पर हमला बोल दिया. ग्रामीणों के हमले में कई पुलिसकर्मी के घायल हो गए है. लोगों ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस के जवानों भागकर किसी तरह जान बचानी पड़ी. दूसरी तरफ पुलिस के लाठीचार्ज में कुछ ग्रामीण भी घायल बताए जा रहे हैं. 

ग्रामीणों का कहना है कि रात में अलावा ताप रहे लोगों को पुलिस अचानक पिटाई करने लगी. इसमें कई ग्रामीण घायल हो गए. इससे आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. ग्रामीणों के हमले में पुलिस गाड़ी क्षतिग्रस्त हुआ है. पुलिस वालों को भागकर जान बचानी पड़ी. उन्होंने बताया कि जानकारी मिली थी कि दो पक्ष आपस में लड़ाई कर रहे थे. इस दौरान पुलिस कार्यवाई में कुछ लोगों को चोट लग गई. इससे माहौल खराब हो गया. ओपीअध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के साथ हल्की झड़प हुई.