पूर्व मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली, हॉस्पिटल में मौत के बाद समर्थकों ने पुलिस के साथ किया मारपीट

पूर्व मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली, हॉस्पिटल में मौत के बाद समर्थकों ने पुलिस के साथ किया मारपीट

BEGUSARAI:  पूर्व मुखिया को अपराधियों ने गोली मार दी. इलाज के दौरान हॉस्पिटल में मौत हो गई. इसके बाद कई समर्थक हॉस्पिटल पहुंचे. पुलिस ने कोरोना खतरे को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग की बात की तो समर्थक भड़क गए और जवानों के साथ हाथापाई करने लगे. यह घटना बेगूसराय सदर हॉस्पिटल की है. 

अलौली में अपराधियों ने मारी गोली

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अलौली के मेघौना के पूर्व मुखिया जगदीशचंद्र बसु की अपराधियों ने गोली मार दी. आनन फानन में परिजनों और उनके समर्थकों ने इलाज के लिए उन्हें बेगूसराय सदर हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद समर्थकों में अफरा तफरी का माहौल हो गया.

हॉस्पिटल में हंगामा

पुलिसकर्मियों ने समर्थकों को सोशल डिस्टेंस रखने की बात कहने लगे जिसके बाद उल्टे परिजन और समर्थक पुलिस के साथ ही बहस करने लगे और देखते ही देखते मामला हाथापाई पर उतर आया. उनलोगों ने पुलिसकर्मी पर निशाना साधते हुए पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने लगे. उग्र समर्थक पुलिसकर्मी के साथ काफी देर तक हंगामा करते रहे और साथ ही पूर्व मुखिया के ताकत की धौंस दिखाते रहे. हंगामा बढ़ता देख नगर थाना की पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया.  इस दौरान जबरन समर्थकों ने शव की बिना पोस्टमॉर्टम कराए लेकर चले गए.