बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े CSP संचालक को मारी गोली, 5 लाख रुपये लूटकर क्रिमिनल फरार

बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े CSP संचालक को मारी गोली, 5 लाख रुपये लूटकर क्रिमिनल फरार

BEGUSARAI : बिहार में बढ़ते अपराध के सामने  पुलिस बेबस नजर आ रही है. इस वक्त एक बड़ी  खबर सामने आ रही है बेगूसराय जिले से जहां अपराधियों ने सीएसपी संचालक को दिनदहाड़े गोली मार दी. क्रिमिनल मौके से 5 लाख रुपये लूटकर भी फरार हो गए. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


वारदात जिले के बखरी थाना इलाके की है. जहां सलौना स्टेशन के पास बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी. गोली लगने के कारण सीएसपी संचालक गंभीर रूप से जख्मी भी बताया जा रहा है. अपराधी घायल सीएसपी संचालक से 5 लाख रुपये भी लूटकर फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक सलौना रेलवे ढाला के निकट अपराधियों ने बखरी के रहने वाले अमित कुमार पोद्दार को गोली मारी. अमित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से 5 लाख रुपये निकालने के बाद लेकर जा रहे था, तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उसे गोली मार दी. बताया जा रहा है कि अमित बखरी थाना इलाके के चकहमीद गांव में सीएसपी चलाता है. 


वारदात  मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि घायल सीएसपी संचालक के मुताबिक चार से पांच अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. जख्मी को इलाज के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीएसपी ओमप्रकाश और थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर मुकेश पासवान अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रहे हैं.