अपराधियों ने 72 घंटे में 7 की हत्या, 3 को किया घायल, चुनौती के बाद भी बेगूसराय में चैन की बांसुरी बजा रही पुलिस

अपराधियों ने 72 घंटे में 7 की हत्या, 3 को किया घायल, चुनौती के बाद भी बेगूसराय में चैन की बांसुरी बजा रही पुलिस

BEGUSARAI: अपराधी बेगूसराय पुलिस को चुनौती दे रहे है. फिर भी पुलिस कार्रवाई करने के बदले चैन की बांसुरी बजा रही है. अपराधियों ने बेगूसराय के अलग-अलग जगहों पर 72 घंटे में 7 लोगों की हत्या कर दी. वही, 3 लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया है. 

5 साल के बच्चे को भी मारी गोली

अपराधियों ने 5 साल के मासूम को गोली मारकर घायल कर दिया. इस गोलीबारी में अफरातफरी का माहौल बन गया. घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघी गांव की है. घायल मासूम बच्चे की पहचान बाघी निवासी सिंटू सिंह के बेटे विराट कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि रविवार की शाम दीपावली को लेकर रोशनी की जगमगाहट देख रहा था उसी समय अपराधियों ने हथियार से गोली चलाई. जिससे बच्चे पैर में जा लगी. बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.  

दीपावली की रात 3 की हत्या

अपराधियों ने एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना सिंघौल थाना इलाके के मचहा गांव की है जहां दिवाली की रात अपराधियों ने तीन लोगों को गोली मार दी. इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.


किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

बताया जा रहा है कि जो भी 72 घंटे के अंदर घटनाएं हुई है. उसके किसी भी आरोपी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. अब पुलिस के कार्यशैली पर ही सवाल उठने लगे है. क्योंकि अपराधी थाने के बगल में ही गोली मारकर फरार हो जा रहे है. रविवार के दोपहर में ही खरीदारी कर घर जा रहे युवक को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. यह घटना थाना से आधा किमी की दूरी पर हुआ.