बीच भाषण में ट्रम्प को आखिर क्यों आ गई DDLJ फिल्म की याद ?

  बीच भाषण में ट्रम्प को आखिर क्यों आ गई DDLJ फिल्म की याद ?

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अपनी दो दिवसीय यात्रा पर पूरे परिवार के साथ इंडिया पहुंचे है. डोनाल्ड ट्रम्प आज सुबह अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका के साथ नजर आये. एयरपोर्ट पर ट्रंप का स्वागत करने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डोनाल्ड ट्रम्प को गले लगाते हुए उनका भारत में स्वागत किया। 

वही सावरमती आश्रम का भ्रमण करने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प मोटेरा स्टेडियम में भारतीयों को संबोध‍ित करते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड मूवीज की भी खुलकर तारीफ की. उन्होंने शाहरुख खान-काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का जिक्र किया.साथ ही ट्रम्प ने अपने भासन के दौरान ये भी कहा की बॉलीवुड की फिल्में हॉलीवुड ही फिल्मों से कही काम नहीं है. उन्होंने ने ये भी कहा की भारत के साथ और प्रधानमंत्री मोदी के साथ अब अमेरिका की का रिश्ता काफी गहरा हो गया है.

दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप ने अपने भाषण में कहा कि भारतीय सिनेमा का आकार बहुत बड़ा है. यहां हर साल तक़रीबन दो हजार फिल्में बनती हैं. यहां की फिल्मों में म्यूजिक बेहतरीन होता है. साथ ही ट्रम्प ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और शोले की भी तारीफ की. डोनाल्ड ट्रंप बोले कि भारत ने दुनिया को सचिन, विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी दिए.