बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री ने ओडिशा रेल हादसे पर जताया दुख, बताया पहली अर्जी किसके लिए लगाएंगे

बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री ने ओडिशा रेल हादसे पर जताया दुख, बताया पहली अर्जी किसके लिए लगाएंगे

DESK: ओडिशा में हुए भयंकर रेल हादसे में कई परिवार उजड़ गए। इस हादसे में अबतक 288 लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी है जबकि एक हजार से अधिक लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं और जीवन-मौत से जूझ रहे हैं। हादसे पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने गहरा दुख जताया है और कहा है कि हादसे में घायल हुए लोगों के लिए वे बालाजी के पास पहली अर्जी लगाएंगे।


धीरेंद्र शास्त्री ने इस हादसे को पीड़ा दायक बताते हुए कहा कि, “ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन दुर्घटना के बाद मन काफी व्यथित है। इससे हमें काफी पीड़ा हुई है, हम पहली अर्जी यही लगाएंगे कि हादसे में घायल हुए सभी लोग जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं”। जब धीरेंद्र शास्त्री से यह पूछा गया कि उनकी शक्ति ने इतने बड़े हादसे का संकेत क्यों नहीं दिया, इसपर उन्होंने कहा कि अगर यही कर सकते तो अबतक करोड़ों रुपए कमा लिए होते।


बता दें कि शुक्रवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे ओडिशा के बालासोर में कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन हादसे की शिकार हो गई थी। तीन ट्रेनों के बीच हुई भयंकर टक्कर के बाद अबतक 288 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि बड़ी संख्या में लोग घायल हुए हैं। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को घटनास्थल पर पहुंचे थे और हालात का जायजा लिया था। इसके बाद पीएम कटक पहुंचे और हादसे में घायल हुए लोगों का हालचाल जाना था।