ATM में कैश डालने वाली एजेंसी सील, खाजपुरा इलाके का पॉजिटिव CMS का स्टाफ निकला

ATM में कैश डालने वाली एजेंसी सील, खाजपुरा इलाके का पॉजिटिव CMS का स्टाफ निकला

PATNA : पटना के खाजपुरा इलाके में कोरोना का दूसरा केस आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. एटीएम में कैश डालने वली एजेंसी कैश मैनेजमेंट सिस्टम के कर्मी के कोरोना संक्रमित होने के बाद  मंगलवार की देर शाम प्रशासन ने एजेंसी को सील कर दिया है. 

वहीं इलाके में मजिस्ट्रेट, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम को तैनात कर दिया गया है. राजीव नगर के मौर्या पथ जहां वह एजेंसी स्थित है उसे सील कर दिया गया है. वहां के लोगों को बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है. राजीव नगर के मौर्य पथ मुहल्ले को बैरिकेडिंग करके बंद कर दिया गया है. लोग सामान की होम डिलीवरी करा सकते हैं.


वहीं कोरोना पॉजिटिव युवक को एम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है.  एजेंसी के कार्यालय औऱ सभी कैश वैनों को सैनिटाइज किया गया. वहीे आसपास के घरों को भी सेनेटाइज किया जाएगा. बता दें कि खाजपुरा की महिला के कोरोना संक्रमित होने के बाद उसके पति, कैश एजेंसी कर्मियों समेत 22 लोगों के सैंपल रविवार को लिया गया था. कोरोना संक्रमित युवक महिला के घर के पास ही रहता है. महिला के पति समेत 14 लोगों की जांच रिपोर्ट मंगलवार को आई,जिसमें  कैश एजेंसी कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली.  जिसके बाद से से 50 लोगों को कराया गया क्वारेंटिन किया गया है.