अब आसमान से रखी जायेगी पटना पर नजर, लॉकडाउन टूटने वाले एरिया के बारे में ड्रोन बताएगा

अब आसमान से रखी जायेगी पटना पर नजर, लॉकडाउन टूटने वाले एरिया के बारे में ड्रोन बताएगा

PATNA : पटना में लॉकडाउन के बाद भी  सड़कों और गलियों पर निकलने वाले लोगों की अब खैर नहीं है. लॉकडाउन तोड़ने वाले लोगों के लिए पटना पुलिस ने टाइट व्यवस्था कर ली है. 

आज से सख्त चौकसी बरतने के लिए  प्रशासन पूरी तरह से तैयार है.  मेन रोड से लेकर गली-मोहल्ले तक प्रशासन की तैनाती के बाद अब आसमान से भी पटनावासियों की निगरानी की जाएगी.

यानी कि आसमान से ड्रोन कैमरा लोगों पर नजर रखेंगे.  जिले की सीमा और मुख्य सड़कों से लेकर गलियों तक ड्रोन से नज़र रखे जाएंगे.  वहीं शहर की विधि व्यवस्था और एतिहात के लिए ड्रोन के फुटेज महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. इसका मतलब ये है कि अब आप गलती करते बच नहीं सकते हैं. इन सब के बीच आज से 32 और मजिस्ट्रेट की तैनाती पटना में की गई है. अलग-अलग हिस्से में दंडाधिकारी की तैनाती होगी. वहीं पटना में औद्योगिक गतिविधियों में छूट के लिए यह आवश्यक होगा कि 20 अप्रैल तक एक भी पॉजिटिव नहीं मिले, तभी प्रधानमंत्री 20 अप्रैल से लॉकडाउन में थोड़ी छूट दे सकते हैं. बता दें कि पिछले 17 दिनों से पटना में एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिलने के कारण यहां नियंत्रण में स्थिति बताई जा रही है. इसे कायम करने के लिए पटना पुलिस अब और सख्ती बरतेगी.