आरा में कंप्यूटर मैकेनिक के मर्डर के बाद भड़का लोगों का गुस्सा, सड़क पर आगजनी कर लोगों ने काटा बवाल

आरा में कंप्यूटर मैकेनिक के मर्डर के बाद भड़का लोगों का गुस्सा, सड़क पर आगजनी कर लोगों ने काटा बवाल

ARA : बिहार में बढ़ते अपराध का ग्राफ गिरने का नाम नहीं ले रहा है. आरा में क्रिमिनल पुलिसवालों को चुनौती दे रहे हैं. उन्होंने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है आरा से जहां अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक कंप्यूटर मैकेनिक का मर्डर कर दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. हत्या के बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा है. आक्रोशित लोग सड़क पर उतर कर बवाल कर रहे हैं. बीच रोड पर आगजनी कर नाराज लोग पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. 


वारदात भोजपुर जिले के नगर थाना इलाके की है. जहां रौजा मुहल्ले में अपराधियों ने एक शख्स का मर्डर कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक गोली लगने के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की खबर मिलते ही मृतक के घर में मातमी सन्नाटा छा गया. मृतक की पहचान सुभाष चंद्र कुमार (32) के रूप में की गई है. वह पेशे से कंप्यूटर मैकेनिक बताया जा रहा है. 



वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बाइक सवार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. क्रिमिनल गोली मारकर मौके से फरार हो गए हैं. सड़क पर आगजन कर रहे लोग पुलिस से फौरन अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.