अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए घंटो बालकनी से चिल्लाती रही बच्ची, नहीं बच सकी जान

अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए घंटो बालकनी से चिल्लाती रही बच्ची, नहीं बच सकी जान

DESK: 11 मंजिला बिल्डिंग के सातवें तल्ले में अचानक आग लग गयी। इस घटना स इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। इस भीषण अग्निकांड में एक नाबालिग बच्ची की दर्दनाक मौत हो गयी। घर के बालकनी में फंसी बच्ची प्रांजल करीब आधे घंटे तक चिल्लाती रही। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। 


घटना अहमदाबाद के शाहीबाग इलाका स्थित आर्किड ग्रीन अपार्टमेंट की है जहां 15 साल की प्रांजल करीब आधे घंटे तक बालकनी से  जान बचाने की गुहार लगाती रही और तभी कुछ देर बाद भीषण आग में झुलसने से बच्ची की मौत हो गयी।


इस भयावह दृश्य को देख लोगों के होश उड़ गये। लोगों ने फायर बिग्रेड और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने किसी तरह परिवार के चार लोगों की जान बचायी। उन्हें सातवीं मंजिल से नीचे उतारा गया। 


फिलहाल अगलगी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आग ऑर्किड ग्रीन की 7वीं मंजिल में लगी जिससे अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की दर्जनों गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वही फायर बिग्रेड कर्मियों ने बालकनी में झुलस चुकी 15 वर्षीय प्रांजल को किसी तरह नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।