पुलिस रिमांड में नहीं टूटे अनंत सिंह, वापस गए बेउर

पुलिस रिमांड में नहीं टूटे अनंत सिंह, वापस गए बेउर

PATNA : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की रिमांड अवधि रविवार की शाम खत्म हो गई। पुलिस को विधायक से पूछताछ के लिए 2 दिन की रिमांड मिली थी। बाहुबली विधायक को पूछताछ के लिए पुलिस पटना के महिला थाने लेकर आई थी जहां उनसे लंबी पूछताछ की गई। 

पुलिस रिमांड में अनंत सिंह से तकरीबन तीन दर्जन सवाल पूछे गए। सूत्र बताते हैं कि अनंत सिंह ने इन सभी सवालों का जवाब बड़ी चालाकी के साथ दिया। पुलिस के ज्यादातर सवालों के जवाब में अनंत सिंह ने यह कहकर बचाव किया कि 'वह इस बारे में नहीं जानते' या 'उन्हें नहीं पता'। पुलिस रिमांड में अनंत सिंह से की गई पूछताछ पर कोई अधिकारिक तौर पर बोलने को तैयार नहीं है लेकिन खबरों के मुताबिक अनंत सिंह ने 2 दिनों की पुलिस रिमांड चुप्पी साध कर झेल ली है। 

पुलिस ने अनंत सिंह से वायरल ऑडियो मामले में पूछताछ की है। आपको बता दें कि पंडारक के कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या की साजिश रचे जाने के आरोप में अनंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह मामला एक वायरल ऑडियो के आधार पर दर्ज किया गया है, जिसकी जांच एफएसएल से कराई जा चुकी है। एफएसएल की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि वायरल ऑडियो में अनंत सिंह की आवाज है।