‘डेढ़ महीने में हमेशा के लिए हम जेल से बाहर आ जाएंगे’ : पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह का बड़ा दावा

‘डेढ़ महीने में हमेशा के लिए हम जेल से बाहर आ जाएंगे’ : पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह का बड़ा दावा

PATNA : 15 दिनों के पैरोल पर जेल से बाहर आए मोकामा के पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह मुंगेर में ललन सिंह के पक्ष में महौल बना रहे हैं। अनंत सिंह क्षेत्र के लोगों से लगातार मुलाकात कर रहे हैं और लोगों को ललन सिंह के पक्ष में गोलबंद कर रहे हैं। इस दौरान अनंत सिंह ने एक बड़ा दावा कर दिया है। बाहुबली अनंत सिंह ने दावा किया है कि अभी तो वे पैरोल पर बाहर आए हैं लेकिन डेढ़ महीने में वह हमेशा के लिए जेल से बाहर आ जाएंगे।


दरअसल, अवैध हथियार रखने के मामले में जेल में बंद मोकामा के बाहुबली पूर्व विधायक अनंत सिंह 15 दिनो के पैरोल पर जेल से बाहर आए हैं। कहा गया कि जमीन बंटवारे को लेकर अनंत सिंह को पैरोल मिली है। हालांकि लोकसभा चुनाव के बीच उनके जेल से बाहर आने पर कई सवाल भी उठ रहे हैं। कहा जा रहा है कि अनंत सिंह के जेल से बाहर आने के बाद इसका सीधा असर मुंगेर के लोकसभा चुनाव पर पड़ने वाला है।


विरोधियों का सीधा आरोप है कि सरकार ने मुंगेर में ललन सिंह को फायदा पहुंचाने के लिए अनंत सिंह को चुनाव के बीच जेल से बाहर निकाला है। जेल से बाहर निकलते ही अनंत सिंह ने दावा किया था कि ललन सिंह पांच लाख से अधिक वोट से चुनाव जीतेंगे। अब अनंत सिंह अप्रत्यक्ष तौर पर लोगों को ललन सिंह के पक्ष में गोलबंद कर रहे हैं और उन्होंने मुंगेर लोकसभा क्षेत्र का दौरा भी शुरू कर दिया है।


क्षेत्र में लोगों से मुलाकात के दौरान पूर्व विधायक अनंत सिंह ने दावा किया है कि जल्द ही वह जेल से हमेशा के लिए बाहर आ जाएंगे। अनंत सिंह ने कहा कि अपने लोगों से मिलकर बहुत अच्छा लग रहा है। 9 साल बाद इलाके के लोगों से मिलने आया हूं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को बेहतर परिणाम मिलेगा और केंद्र में तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी।


उन्होंने कहा कि दो-तीन सीटें गड़बड़ा सकती हैं। लेकिन बाकी सभी सीटों पर एनडीए की जीत तय है। मुंगेर सीट पर ललन सिंह की बड़े अंतर से जीत होगी और विरोधी उम्मीदवार की तो जमानत तक नहीं बचेगी। एक सवाल के जवाब में अनंत सिंह ने कहा कि अभी तो पैरोल पर बाहर आए हैं, तीन दिन हो भी गया है। लेकिन डेढ़ महीने के बाद हमेशा के लिए वह जेल से बाहर आ जाएंगे।