अमृतपाल का साथी पपलप्रीत गिरफ्तार, 23 दिन बाद पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी

अमृतपाल का साथी पपलप्रीत गिरफ्तार, 23 दिन बाद पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी

DESK: दिल्ली और पंजाब पुलिस ने एक जाइंट ऑपरेशन कर खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के साथी भगोड़ा पप्पलप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें 18 मार्च के बाद से पप्पलप्रीत सिंह लगातार फरार चल रहा था. वही इसी बीच कुछ दिन पहले एक वायरल फोटो में दोनों एक साथ नजर आए थे. जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस और स्पेशल सेल बड़े ऑपरेशन के बाद यह कामयाबी हासिल की है.


इस मामले में पंजाब पुलिस के ने कहा कि अमृतपाल सिंह के करीबी पप्पलप्रीत सिंह को अमृतसर के काठू नांगल इलाके से पकड़ा गया है. अब उसपर NSA लगाया गया है.


बता दें कि अप्रैल की शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक CCTV फुटेज में अमृतपाल सिंह के करीबी पप्पलप्रीत सिंह को तौर पर देखा गया था. और भगोड़ा पपलप्रीत सिंह को होशियारपुर के तनौली गांव के पास डेरा में देखा गया था. जिसके बाद पंजाब पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस विंग की एक टीम ने फगवाड़ा से एक टोयोटा इनोवा वाहन का पीछा किया था. जहां से यह फुटेज सामने आई है, वह एक गांव में स्थित है, जो मरनियां गांव से महज दो से तीन किमी दूर है. वही बड़े पैमाने पर पुलिस ने दोनों की तलाश के लिए अभियान चलाया था. वही पंजाब पुलिस ने बैसाखी समारोह के क्रम में अमृतपाल सिंह के सरेंडर करने की अफवाहों से पहले पूरे पंजाब में अपनी चौकसी बढ़ा दी है. और इसके आज पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली.