अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक, कारकेड में घुसे 2 बाइक सवार

अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक, कारकेड में घुसे 2 बाइक सवार

RANCHI: रांची में आयोजित कार्यसमिति की बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल हुए। लेकिन इससे पूर्व रांची पहुंचने पर अमित शाह की सुरक्षा में भारी चूक देखने को मिली। रांची एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के दौरान बिरसा चौक के पास गृह मंत्री के कारकेड में 2 बाइक सवार अचानक घुस गये। 


दोनों युवकों के अमित शाह के कारकेड में घुसते ही सुरक्षा कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने दोनों को मौके पर पकड़ लिया। कारकेड से दोनों को निकालने के बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की। जिसके बाद गृह मंत्री की सुरक्षा में चूक मामले को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।


वही बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने झारखंड की हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला। हेमंत सरकार को देश का सबसे करप्ट सरकार बताया। 


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हेमंत सरकार को सबसे करप्ट बताया और बड़ी भविष्यवाणी कर दी। कहा कि 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी भारी मतों से जीतेगी और झारखंड में इस बार भाजपा की सरकार बनेगी। यह बातें अमित शाह ने रांची के प्रभात तारा मैदान में कही। 


जहांअमित शाह ने आगे कहा कि झारखंड में कांग्रेस के सांसद के घर से 300 करोड़ कैश मिला था। वही मंत्री के पीए के घर से भी 30 करोड़ कैश मिला था। उसे कांग्रेस फिर से चुनाव लड़वा रही है। ऐसे करप्ट लोगों को कांग्रेस टिकट देने जा रही है। कांग्रेस को इस बात डर सता रहा है कि यदि उसे टिकट नहीं दिया तो वो बता देगा कि बरामद 30 करोड़ कैश किसके थे। 


अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ऐसी पार्टी है जो हारने के बाद भी अहंकार में जी रही है। उन्होंने आगाह किया कि ये लोग इस भ्रम में ना रहे कि उनकी सरकार इस बार झारखंड में बनने जा रही है। सादे कागज में यह लिख लो कि इस बात जनता का मूड बदला हुआ है। जनता सब देख रही है। जनता को पता है कि करना क्या है। अमित शाह ने दावा किया कि इस बार झारखंड में बीजेपी की सरकार ही बनेगी। 2024 का विधानसभा चुनाव हम जीतने जा रहे हैं।


रांची में आयोजित बीजेपी के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान, असम के मुख्यमंत्री सह प्रभारी हेमंता बिस्व सरमा,पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, झारखंड बीजेपी के प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी समेत कई बड़े नेता शामिल हुए।