हिंदू लड़कों को भाई समझो...इश्क में नहीं पड़ो: अखिलेश के सांसद ने मुस्लिम लड़कियों को दी हिदायत

हिंदू लड़कों को भाई समझो...इश्क में नहीं पड़ो: अखिलेश के सांसद ने मुस्लिम लड़कियों को दी हिदायत

DESK: राजधानी दिल्ली समेत देश के अन्य राज्यों से लव जिहाद के मामले सामने आते रहें है। लगातार ऐसे मामले सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ.एसटी हसन ने मुस्लिम लड़कियों को हिदायत दी है कि वे हिंदू लड़कों को अपना भाई समेझें और प्यार-मोहब्बत के चक्कर में नहीं पड़ें। इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिम लड़कों से भी कहा है कि वे हिंदू लड़कियों को अपनी बहन समझें, नहीं तो उनका जीवन खराब हो जाएगा।


दरअसल, दिल्ली में हिंदू लड़की के उसके मुस्लिम बॉयफ्रेड द्वारा निर्मम हत्या किए जाने के बाद लव जिहाद के मामलों में एक बार फिर से तेजी देखी जा रही है। बिहार और झारखंड से भी इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं पर सपा सांसद डॉ.एसटी हसन ने चिंता जताई। उन्होंने मुस्लिम लड़कियों को हिदायत दी कि वे हिंदू लड़कों को अपना भाई समझें।


इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिम लड़कों को भी चेताया कि वे हिंदू लड़कियों को अपनी बहन समझें, नहीं तो प्यार में पड़कर उनका पूरा जीवन खराब हो जाएगा। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रवासी भारतीयों को दिए गए बयान पर सपा सांसद ने कहा है कि भारत के मुसलमान इस वक्त परेशान जरूर हैं लेकिन उनकी जान को कोई खतरा नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी एकता को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल की सराहना की है।