'अहंकारी हैं तेजस्वी यादव ...; चिराग मामले पर बोले गिरिराज सिंह ... पासवान खनदान को गाली देने से नहीं मिलता वोट, जनता जल्द देगी जवाब

'अहंकारी हैं तेजस्वी यादव ...; चिराग मामले पर बोले गिरिराज सिंह ... पासवान खनदान को गाली देने से नहीं मिलता वोट, जनता जल्द देगी जवाब

BEGUSARAI :  जिस तरह से जमुई की सभा में तेजस्वी यादव की सभा में चिराग पासवान की मां को गालियां दी गई. उसके बाद राजद पर महिलाओं के सम्मान नहीं करने के आरोप लगने शुरु हो गए हैं। ऐसे में जहां तेजस्वी यादव ने अपने बचाव के लिए बड़ा दावा कर दिया है तो वहीं अब केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद ने बड़ा आरोप गया है। बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कहा है कि - तेजस्वी अहंकारी हैं और इसी अहंकार की वजह से ऐसा कर रहे हैं। 


गिरिराज सिंह ने कहा कि चिराग पासवान दलित है। स्वर्गीय रामविलास पासवान दलित थे। लेकिन तेजस्वी यादव अहंकारी बनकर चिराग पासवान को गाली दें या स्वर्गीय रामविलास पासवान को दें। या उनके खानदान को गाली दे उनको एक बात समझ लेनी चाहिए कि अहंकार से कुछ नहीं होता। अहंकार का अंत होता है और जल्द ही जनता के वोट से आपका अहंकार भी जल्द खत्म होगा। बिहार में 40 सीट पर हमलोग एनडीए लड़ रहा है और सभी सीट पर हम लोग जीत हासिल करने वाले हैं।


वहीं गिरिराज सिंह ने कहा कि,यह लोकतंत्र का पर्व है और आज पहले चरण का मतदान होना है। बिहार में चार पर चुनाव हो रहा है और चारों सीटों पर मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बिहार का यह चार सीट तो नरेंद्र मोदी के झोली में जाएगा ही जाएगा साथ ही इस बार बीजेपी 400 पार करेगी। गिरिराज सिंह ने कहा कि, देश का जो भी सीट बाकी है। 400 पार का जो हालत है।