अचानक मालगाड़ी की छत पर चढ़ा गया युवक, हाई वोल्टेज तार से टकराने के बाद गई जान

अचानक मालगाड़ी की  छत पर चढ़ा गया युवक, हाई वोल्टेज तार से टकराने के बाद गई जान

WEST CHAMPARAN : बिहार के बगहा से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। जहां भैरोगंज रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी के इंजन पर एक युवक जैसे ही चढ़ा वो रेल लाइन से गुजर रहे 25 हजार हाई वोल्टेज तार के सम्पर्क में आ गया। जिसके बाद वो धू-धूकर जलने लगा। ये देख वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।  कुछ लोगों ने युवक को जलते देख इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। 


मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व मध्य रेलवे के भैरोगंज स्टेशन के लाइन नम्बर 3 पर मालगाड़ी खड़ी थी उसी के इंजन पर युवक चढ़ गया और 25000 हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने के बाद उत्तर की तरफ रेल ट्रैक के किनारे गिर गया। ट्रेन की इंजन पर चढ़ने वाले शख़्स की लाइव बर्निंग तस्वीर लोगों ने कैद कर ली है। हालांकि, यह युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसकी पहचान भी नहीं हो पाई है। 


वहीं, इस घटना के संबंध में सहायक स्टेशन मास्टर ने बताया कि लोगों ने ट्रेन के इंजन पर जल रहे एक युवक के बारे में सूचना दी। जिसके बाद उन्होंने रेलवे के जीआरपी, आरपीएफ और अन्य वरीय अधिकारियों समेत स्थानीय थाना को सूचित किया। जब तक स्टेशन मास्टर पहुंचते युवक ट्रेन की छत से नीचे गिर चुका था। वहीं एएसएम विनोद कुमार की तत्परता से तत्काल स्थानीय पुलिस पहुंच गई और युवक को आनन-फानन में सदर अस्पताल बगहा पहुंचाया। जहां युवक को मृत घोषित कर दिया गया।