आज पटना पहुंच रहे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, दिवंगत सुशील मोदी के परिजनों से करेंगे मुलाकात

आज पटना पहुंच रहे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, दिवंगत सुशील मोदी के परिजनों से करेंगे मुलाकात

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय बिहार दौरे के बाद अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज यानी गुरुवार की शाम पटना पहुंच रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, शाह शाम पांच बजे पटना पहुंचेंगे। इसके बाद वह राजेन्द्रनगर स्थिति दिवंगत सुशील मोदी के आवास पर पहुंचेंगे और उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे।


दरअसल, बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी की पिछले दिनों दिल्ली एम्स में निधन हो गया था। उनके निधन के बाद बीजेपी के साथ साथ बिहार के राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई थी। पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने सुशील मोदी के निधन पर दुख जताया था। लोकसभा चुनाव के बीच सुशील मोदी का निधन बीजेपी के लिए बड़ी क्षति है।


सुशील मोदी के निधन के बाद पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे थे। पटना एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वह राजेंद्रनगर स्थित सुशील मोदी के आवास पहुंचे थे और उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी थी। इसके बाद वह बिहार बीजेपी के दफ्तर पहुंचे थे और पार्टी नेताओं के साथ बैठक की थी। 


पीएम मोदी के बाद अब अमित शाह दिवंगत सुशील मोदी के परिजनों से मिलने पटना पहुंच रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री शाम पांच बजे पटना पहुंचेंगे। इसके बाद वह सुशील मोदी के आवास जाएंगे और उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे। शाह पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे और शुक्रवार को आरा और जहानाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे को लेकर राजधानी की सुरक्षा सख्त कर दी गई है।