आज जमुई में सीएम योगी की चुनावी जनसभा, कांग्रेस और आरजेडी के खिलाफ भरेंगे हुंकार

आज जमुई में सीएम योगी की चुनावी जनसभा, कांग्रेस और आरजेडी के खिलाफ भरेंगे हुंकार

PATNA: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार की चार सीटों पर 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। इसको लेकर बीजेपी के स्टार प्रचारकों का एक के बाद एक दौरे हो रहे हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को औरंगाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आरजेडी पर जोरदार हमला बोला था। सीएम योगी मंगलवार को जमुई में चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।


दरअसल, जमुई की सीट पर पहले तरण में चुनाव होना है। लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती इस सीट से एनडीए के साझा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में हैं। पीएम मोदी ने पिछले 4 अप्रैल को जमुई से ही बिहार में अपने चुनावी अभियान का आगाज किया था। पीएम मोदी के बाद जमुई में एनडीए की ताबड़तोड़ रैली हो रही है। योगी आदित्यनाथ चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती के पक्ष में चुनावी सभा कर लोगों से वोट की अपील करेंगे। 


इससे पहले 15 अप्रैल को सीएम योगी औरंगाबाद पहुंचे थे, जहां उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरजेडी पर जोरदार हमला बोला था। औरंगाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो कानून नहीं मानता उसका राम नाम सत्य हो जाता है। उन्होंने आगे कहा कि हमने सिर्फ राम मंदिर का निर्माण नहीं किया है बल्कि यूपी में बदमाशों का राम नाम सत्य हुआ है। कुछ जेल चले गए, तो कुछ जहन्नुम पहुंच गए।


इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने आरजेडी और सपा पर एक साथ हमला बोला। कहा कि यूपी में गुंडों का इलाज अच्छे से हो रहा है। किसी मां, बेटी या व्यवसायी से कोई छेड़छाड़ कर देता है तब उसे उल्टा लटका दिया जाता है। योगी ने कहा कि इस बार का चुनाव नेशन फर्स्ट बनाम फैमली फर्स्ट का है। आपलोग राजद पर भरोसा मत कीजिए। ये लोग सिर्फ अपने परिवार को बढ़ाना जानते हैं।


योगी ने कहा कि बिहार के अंदर तो लालू के परिवार को ही सीटें कम पड़ रही थी। लालू अपने परिवार तक ही सीमित रहे गए। परिवार से आगे उनकी सोच ही नहीं हैं। विकास होना है तो केवल परिवार का ही और सीट भी मिलनी है तो सिर्फ परिवार को ही। योजनाओं का लाभ लेना है तो सिर्फ परिवार के लोगों को लेना है हालांकि आप जानते हैं कि एक परिवार यहां है तो एक परिवार इनका यूपी में भी है। यूपी की जनता तो पहले ही उनको जवाब दे चुकी है और अब बिहार के लोगों को भी जवाब देने के लिए तैयार होना होगा। इसी लिए मैं यहां आया हूं।


योगी ने कहा कि राजद के समय बिहार की पहचान की संकट खड़ी हो गई थी और फिर वही गुंडाराज यह लोग वापस लाना चाहते हैं। देखो गुंडों का सबसे अच्छा इलाज यूपी में हो रहा है। आपलोग देख रहे हो न। योगी ने कहा कि यूपी में गुंडों का कैसा उपचार हो रहा है। वहां अगर कोई व्यापारी और बेटियों के साथ छेड़छाड़ करता है या बुरा व्यवहार करता है तो उल्टा लटका दिया जाता है और नीचे से मिर्ची का झोंका अलग से दिया जाता है।