15 मार्च तक नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार, मांझी ने किया इशारा

15 मार्च तक नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार, मांझी ने किया इशारा

PATNA: राजनीतिक गलियारे में इस बात की चर्चा है कि 15 मार्च को बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। अब इसे लेकर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतनराम मांझी का भी बयान सामने आ गया है। उन्होंने भी कहा है कि 15 तारीख तक इंतजार कीजिए मंत्रिमंडल विस्तार पर विवाद खत्म हो जाएगा और सीटों के बंटवारे पर सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। 


वही सीएए पर मांझी ने कहा कि हम इसका स्वागत करते हैं क्योंकि यह किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं बल्कि नागरिकता देने के लिए है। जो वर्षों से रह रहे हैं और उन्हें नागरिकता नहीं मिली है उन्हें भारत की नागरिकता मिलेगी। 2014 से पहले जो लोग आए हैं उनको भारत की नागरिकता दी जाएगी। सीएए का हो रहे विरोध पर कहा कि विरोधी करप्शन की बात नहीं करेंगे कि उनके राज्य में क्या कुछ होता था। 


सीट बंटवारे को लेकर मांझी ने कहा कि एनडीए के शीर्ष नेता जो फैसला लेंगे उसे हम मानेंगे। बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार और सीटों के बंटवारें कर मांझी ने कहा कि  15 मार्च से पहले सारी बातें सामने आ जाएगी। हमलोग कही कोई शर्त नहीं रखते हैं जो मिलेगा उसी से अच्छा से काम करेंगे। मुख्यमंत्री पद क्या हमने मांगी थी लेकिन मिला था। एनडीए गठबंधन में ऑल इज वेल है। 40 की 40 सीटों पर जीत हासिल करेंगे।