युवती को केस वापस न लेने पर दी जान से मारने की धमकी, दरोगा पर लगाया है रेप का आरोप

युवती को केस वापस न लेने पर दी जान से मारने की धमकी, दरोगा पर लगाया है रेप का आरोप

RANCHI: झारखंड के लालपुर थाना में पदस्थापित दरोगा शशांक कुमार पर बीते साल से ही रेप के आरोप का मामला चल रहा है. रांची की एक युवती ने शशांक कुमार पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके के साथ रेप किया है. जहां युवती ने दरोगा के खिलाफ  लालपुर थाना में ही दिसंबर 2022 में FIR दर्ज करवाया था. जिसके बाद SSP किशोर कौशल ने उनको सस्पेंड कर दिया था. 


बात दें इस मामले में अब पीड़िता युवती को धमकी दी जा रही है कि वह केस को वापस ले ले नहीं तो उसे जान से मार दिया जायेगा. पीड़िता का कहना है कि शशांक कुमार ही उसे यह धमकी दिलवा रहे हैं. पीड़िता यह भी आरोप लगा रही है कि लालपुर पुलिस उसके केस की ठीक से जांच नहीं कर रही है. पीड़िता ने सीआईडी डीजी से पूरे मामले की लिखित शिकायत की है. संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही CID इस मामले में जांच शुरू कर सकती है. 


वही पीड़िता ने CID डीजी अनुराग गुप्ता को लिखित जानकारी दी है कि सब इंस्पेक्टर की ओर से कोर्ट में बेल के लिए याचिका दायर की गयी थी. तब केस में पुलिस से डायरी की मांग की गयी. कोर्ट में दिए गये डायरी को देखने पर युवती को पता चला कि केस का अनुसंधान गलत तरीके से और गैरकानूनी ढंग से किया गया है. केस में मुख्य सबूत को नजरअंदाज किया गया है. लालपुर थाना कि पुलिस आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही है.